इस क्रिकेटर के लिए धड़कता था माधुरी का दिल , इस वजह से अधूरी रह गई दोनों की लवस्‍टोरी

Madhuri's heart was throbbing for this cricketer, due to the incomplete love story of both of them

Madhuri’s heart was throbbing for this cricketer, due to the incomplete love story of both of them

सबगुरु न्यूज़| अपनी मुस्‍कान और अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली दिग्‍गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित एकबार फिर सुर्खियों में हैं। माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना ‘एक दो तीन’ फिर से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने आ रहा है। इस गाने को जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्‍माया जायेगा। उनका नाम संजय दत्‍त और अनिल कपूर के साथ जुड़ता रहा है। लेकिन माधुरी का दिल फिसला क्रिकेटर अजय जडेजा पर।।।लेकिन दोनों का यह रिश्‍ता आगे नहीं बढ़ पाया। दोनों की मुलाकात एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी। पहली ही मुलाकात के बाद से ही माधुरी और अजय के अफेयर के किस्‍से उड़ने लगे थे। माधुरी से नाम जुड़ने के बाद अजय जडेजा के भी फिल्‍मों में आने की चर्चा होने लगी थी।

माधुरी से जुड़ने का असर जडेजा के खेल पर दिख रहा था। उनकी परफॉरमेंस लगातार गिरती जा रही थी। जडेजा के खेल पर असर पड़ना शुरू हो गया जिससे उनका परिवार नाराज रहने लगा और उन्‍हें खेल पर ध्‍यान देने की सलाह दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जडेजा रॉयल फैमिली से थे जबकि माधुरी एक मध्‍यमवर्गीय फैमिली से। अफेयर की खबरों के बीच अजय जडेजा का नाम अजहरुद्दीन के साथ फिक्सिंग में आ गया। फिक्सिंग में नाम आने के बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली और डॉक्‍टर श्रीराम माधव नेने संग शादी कर ली।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो