मध्यप्रदेश : दमोह में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिले के देवरान गांव में आज सुबह विवाद के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की गाेली मारकर हत्या कर दी गई और दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दमोह देहात थाना अंतर्गत देवरान गांव में विवाद के चलते अहिरवार परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो परिजनों को घायल होने पर यहां जिला अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस बल और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार के अनुसार देवरान में सुबह महिला संबंधी विवाद पर जगदीश पटेल और घमंडी अहिरवार नाम के व्यक्तियों के परिवार आमने सामने आ गए। इसी बीच जगदीश पटेल परिवार के लोगों ने गोलियां चलायीं, जिससे घमंडी अहिरवाल (60), उसकी पत्नी रामप्यारी (58) और बेटा मानक लाल (32) मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं घमंडी के पुत्र महेश 30 वर्ष और बबलू 28 वर्ष को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस का कहना है कि घमंडी अहिरवार के परिवार पर गोली चलाने वालों में जगदीश पटेल, सौरभ पटेल, मनीष पटेल, शुभम पटेल, कोदू पटेल और घनश्याम पटेल शामिल बताए गए हैं। सभी देवरान निवासी हैं। इनके विरुद्ध हत्या, अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल रवाना कर दिया गया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर पहुंचे कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने बताया कि इस मामले में जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी, पुलिस द्वारा की जा रही है। इसके अलावा शासन की ओर से अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत जो भी मदद मृतक के परिवारजनों को निर्धारित होगी, प्रदान की जाएगी।