बुरहानपुर में मां-बेटी से रेप, आरोपियों की तलाश में महाराष्ट्र भेजा पुलिस दल

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में एक महिला और उसकी नाबालिग पुत्री के साथ रेप की घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के दल महाराष्ट्र के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी भेजे गए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार यहां से 21 किलोमीटर दूर बोदरली गांव के समीप 31 जुलाई और एक अगस्त की रात्रि में लगभग आधा दर्जन आरोपियों ने हथियारों की दम पर चाैकीदारी करने वाले परिवार को बंधक बनाया और इस घटना को अंजाम दिया। इसके बाद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीडित परिवार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का मूल निवासी है और लंबे समय से इस जिले में रह रहा है।

बुरहानपुर में कैंप कर रहे निमाड के पुलिस उप महानिरीक्षक तिलक सिंह ने बताया कि जंगल से लगे एकांत में स्थित प्लांट पर आए छह हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के मुखिया को बंधक बनाकर पत्नी और पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी परिवार के पास से नगद राशि और मोबाइल फोन भी ले गए हैं।

सिंह ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए दल गठित किए गए है। दलों को घटनास्थान से लगे महाराष्ट् के बुलढाणा और जलगांव जिले के कई स्थानों पर भेजा गया है। बदमाशों के महाराष्ट् की ओर भागने की आशंका है।