बैतूल में किसान का पुत्र बोरवेल में गिरा, बचाव कार्य युद्ध स्तर जारी

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम मांडवी में एक किसान का पुत्र आज शाम खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गया। पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। बच्चें को सकुशल बचाने के लिए युद्ध स्तर पर रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

अतिस्क्ति पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज सोनी ने बताया कि किसान सुनील साहू ने करीब एक वर्ष पूर्व मांडवी में अपने खेत में करीब चार सौ फीट गहरा बोरवेल खुदवाया था, जो खुला था। शाम को सुनील का पुत्र तन्मय (8) खेलते-खेलते अचानक बोरवेल में गिर गया। बोरवेल के बाहर बच्चे की आवाज सुनाई दे रही है। तन्मय बोरवेल में करीब 30 से 50 फीट गहराई पर फंसा हुआ है।

सूचना मिलते ही मौके पर अपर कलेक्टर (एडीएम) श्यामेन्द्र जायसवाल, भैसदेंही अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) भैसदेंही शिवचरण गोहिते के अलावा कई थाना प्रभारी, होमगार्ड कमाडेंड, नगरपालिका का अमला तथा एसडीईआरएफ की टीम दमकल, जेसीबी और पोकलेन मशीनों के साथ मौके पर पहुंच गई है।

बच्चें को बोरवेल से सकुशल बाहर निकालने के लिए युद्ध स्तर पर रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। बोरवेल में फंसे तन्मय को आक्सीजन पहुंचाई जा रही है। रात होने से मौके पर समुचित प्रकाश की व्यवस्था की है। अनुभवी लोगों की भी सेवाए ली जा रही है। एएसपी ने बताया कि यह जांच का विषय है कि बोरवेल कैसे खुला रह गया और उसमें बच्चा कैसे गिर गया। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए है।