शिवराज के पास झूठ बोलने के अलावा दूसरा काम नहीं : BJP नेता परशुराम मुद्रल

madhya pradesh BJP leader calls Shivraj 'liar', faces action
madhya pradesh BJP leader calls Shivraj ‘liar’, faces action

मुरैना/भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी के नेता परशुराम मुद्रल ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास झूठ बोलने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं है, जिसके बाद भाजपा मुद्रल पर कार्रवाई का मन बना रही है।

मुद्रल ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि मै भाजपा में हूं, और भाजपा में ही रहूंगा, उनकी सरकार जो वादे करती है, वह पूरे नहीं होते, जहां तक बात मुख्यमंत्री चौहान की है, उनके पास झूठ बोलने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं है।

बहुजन समाज पार्टी से पूर्व विधायक रहे मुद्रल ने आगे कहा कि जब मुख्यमंत्री ही झूठ बोले तो उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को भी वही सिखाया जाएगा, प्रदेश की जनता इसका जवाब 2018 के चुनाव में देगी।

उन्होंने भाजपा के नेताओं की स्थिति का अपने अंदाज में बखान करते हुए कहा कि वादे पूरे न होने को लेकर उन्होंने कई नेताओं से बात की, लेकिन सभी नेता गर्दन नीचे करके रह गए, उनका वही हाल है, जैसे घर में कोई महिला चिल्ला चोट करे तो बड़े लोग गर्दन नीचे कर लेते हैं, ठीक वही हाल भाजपा के बड़े नेताओं का है।

मुद्रल के विवादित बयान पर भाजपा नेता और नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष डॉ. हितेश वाजपेयी ने कहा कि मुद्रल असंतुष्ट आत्मा हैं, वे पूरी तरह राजनीतिक कैरेक्टर हैं, पार्टी की उन पर नजर है और वरिष्ठ नेता उचित फैसला करेंगे।