फौजी पिता ने पुत्री से किया रेप का प्रयास, शोर मचाने पर मारी गोली

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में आज तडके एक रिटायर्ड फौजी ने नशे की हालत में अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और बेटी के शोर मचाने और मां के आने के बाद उसने अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सेना से रिटायर्ड सूबेदार ने नशे में अपनी बेटी के कमरे में घुसकर उसके साथ गलत हरकतें करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी पिता गुस्सा हो गया और अपनी लायसेंसी राइफल निकाल ली।

बेटी भाग कर अपनी मां के पास पहुंची, तभी फौजी ने एक के बाद एक दो फायर कर दिए। इससे निकली गोली बेटी के सिर में लगी। शोर मचाने पर पडोस के लोग भी आ गए। उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी।

पडोसियों के आने पर फौजी की पत्नी ने हिम्मत दिखाकर लाइसेंसी बंदूक छीन ली और पडोस के घर में रख दी। उधर पडोसियों की मदद से बेटी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

बताया जाता है कि फौजी इससे पहले भी अपनी बेटी के साथ हरकतें कर चुका है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी फौजी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और छेडछाड का मामला दर्ज कर लिया है।