इंदौर में सड़क हादसा, एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत

five people of a family killed as car-bus collides in indore
five people of a family killed as car-bus collides in indore

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के बेटमा थाना क्षेत्र के उसरोद फाटे स्थित इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन मार्ग पर एक यात्री बस और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गयी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घाटा बिल्लोद पुलिस चाैकी अन्तर्गत कल रात हुए इस हादसे में कार चला रहे भारत सिंह चौहान (37), उनकी पत्नी उमा चौहान (28), दो बेटे सक्षम (10) और समर (04) तथा साला युवराज (17) की मौत हो गई, जो निवासी भवानी नगर कॉलोनी देवास के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बस जब्त कर ली है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग इंदौर से धार की ओर जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के फरकच्चे उड़ गए। घटना के बाद ग्रामीणों ने बस में घुसी कार को ट्रेक्टर से पीछे खींचकर कार सवार लोगों को बाहर निकाला गया।

बताया गया है कि इस दुर्घटना में दोनों बच्चों की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि भारत, उमा और युवराज की धार के जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

इंदौर के दो स्थानों पर आग

इंदौर के दो अलग-अलग स्थानों पर आग लग गई जिसपर कड़ी मसक्कत के बाद काबू पाया लिया गया है। दमकल सूत्रों के अनुसार बीती रात पहली घटना नेहरू पार्क के भीतर नगर निगम द्वारा भंडारण किए गए कटे पेड़ की लकड़ी में आग लग गई।

इसी प्रकार जवाहर मार्ग स्थित एक चाय की दुकान में आग लग गई। दमकल दल ने दोनों ही जगह एहतियातन विधुत आपूर्ति बंद कर आग पर काबू पा लिया। आग का कारण शार्ट-सर्किट बताया जा रहा हैं। आगजनी में जनहानि की सूचना नही हैं। नुकसान का आकलन किया जा रहा है।