खरगोन में महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने कथित तौर पर की आत्महत्या

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर पूर्व राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर संदेश डालकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस रोहित अलावा ने बताया कि आज खरगोन से 4 किलोमीटर दूर डाबरिया रोड स्थित एक खेत पर 26 वर्षीय महिला की जली हुई अवस्था में लाश मिली थी। उसकी शिनाख्त फुटबॉल खिलाड़ी भावना धनगर के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि भावना ने घटना के पूर्व अपने इंस्टाग्राम पर आत्महत्या करने की बात भी शेयर की थी। उनके पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने जिंदगी से परेशान होकर अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है।

आत्महत्या करने के दौरान कल रात्रि भावना ने अपनी महिला मित्र को मोबाइल से फोन लगाकर कहा था कि उसने अपने शरीर पर पेट्रोल डाल लिया है और वह खेत पर आ जाएं।

भावना को फुटबॉल के मैदान में लाने वाले शासकीय शिक्षक तथा जिला फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव सचिन मोरे ने बताया कि भावना ने 2017 में पंजाब में हुई राष्ट्रीय स्तर की महिला फुटबॉल स्पर्धा में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया था।

इसके अलावा वह स्कूली जीवन मे राज्य स्तर पर 7 बार खेल चुकी थी। उन्होंने बताया कि वह एक निजी स्कूल में खेल कोच के रूप में कार्यरत थी तथा हाल ही में शासकीय नौकरी पाने के लिए उसने बीपीएड का फार्म भरा था।