मध्यप्रदेश: मोबाइल की आदि पत्नी ने किया पति को घायल

Madhya Pradesh mobile addicts wife husband wounded
Madhya Pradesh mobile addicts wife husband wounded

सीहोर. मध्यप्रदेश के सीहोर में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई हे। मध्यप्रदेश के सीहोर में पत्नी ने अपने पति को पीट-पीट कर घायल कर दिया। दरअसल पत्नी मोबाइल की आदि थी। पति से मोबाइल के कांटेक्ट नंबर गलती से डिलीट हो गए इस पर पत्नी ने अपने पति को पीट-पीट कर घायल कर दिया।

सीहोर जिले में मोबाइल की आदी एक पत्नी द्वारा अपने मोबाइल के कांटेक्ट नंबर गलती से डिलीट होने पर अपने पति के साथ मारपीट करने और उसे दांतों से काट कर बुरी तरह घायल करने का मामला सामने आया है। घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीहोर मंडी थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम गोपालपुरा निवासी गोविन्द किरार (48) की पत्नी ने उसे अपना मोबाइल सुधरवाने के लिए दिया था।

कल शाम जब वह मोबाइल सुधरवाकर लाया तो उसकी पत्नी जानकी बाई ने पाया कि उसमें से सभी कांटेक्ट नंबर डिलीट हो गए हैं। इस पर बेहद गुस्से में आई पत्नी जानकी ने पति को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। इसी बीच वह और हिंसक हो गई और उसने अपने पति के साथ मारपीट करते हुए उसे दांतों से काट खाया।

पत्नी के हमले से लहूलुहान गोविंद किरार को ग्रामीणों ने किसी तरह बचाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए पत्नी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।