मध्यप्रदेश : नर्मदा जयंती पर होंगे भव्य कार्यक्रम

Madhya Pradesh: Narmada Jubilee will be a grand program
Madhya Pradesh: Narmada Jubilee will be a grand program

भोपाल | मध्य प्रदेश में नर्मदा जयंती 24 जनवरी को धूमधाम से मनाई जाएगी। इस मौके पर नर्मदा नदी के तट पर मौजूद गांवों में नर्मदा आरती और भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को यहां नर्मदा जयंती महोत्सव को भव्य रूप देने के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की। नर्मदा जयंती महोत्सव के कार्यक्रम 25 जनवरी को भी जारी रहेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान ने संबंधित जिलाधिकारियों और प्रशासनिक अमले तथा नगरपालिकाओं को नर्मदा महोत्सव की तैयारियों के संबंध में दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि वह स्वयं अमरकंटक, डिंडौरी, बरमान घाट, बुदनी, जैत, शाहगंज, नेमावर, मंडलेश्वर में नर्मदा जयंती कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस समीक्षा बैठक में तमाम वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा जनअभियान परिषद के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो