छतरपुर में बोरवेल से डेढ साल की मासूम बच्ची सुरक्षित बाहर निकली

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में बोरवेल में गिरी एक मासूम बच्ची को रेस्क्यू कर उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के दौनी गांव में राकेश कुशवाहा की डेढ़ वर्षीय बच्ची दिव्यांशी खेत में स्थित एक बोरवेल में दोपहर में अचानक गिर गई थी। इस मासूम बच्ची को देररात करीब 12 बजकर 45 मिनट पर बोरवेल से सुरक्षित निकाल लिया गया। चिकित्कों की सलाह पर उसे अस्पताल ले जाया गया। वह स्वस्थ है और अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर मासूम बच्ची दिव्यांशी को सकुशल सुरक्षित बाहर निकलने पर प्रसन्नता व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि प्यारी भांजी को अपनी मां की गोद में सुरक्षित देख अतीव आनंद की अनुभूति हो रही है। उन्होंने कहा कि मैं समस्त बचाव दल, प्रशासन, पुलिस तथा अन्य सभी नागरिकों को इस सफल अभियान में योगदान हेतु बधाई देता हूं।

मासूम बच्ची दिव्यांशी कल दोपहर में बोरवेल में करीब 15 से 16 फिट की गहराई में फंसी हुई थी। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ रेस्क्यू दल मौके पर रवाना किया गया था। मौके पर कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक समेत प्रशासनिक अमला राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए थे।