महर्षि दयानन्द सरस्वती यूनिवर्सिटी अजमेर में अटलजी को श्रद्धांजलि

Maharshi Dayanand Saraswati University ajmer students pay tribute to Atal bihari vajpayee
Maharshi Dayanand Saraswati University ajmer students pay tribute to Atal bihari vajpayee

अजमेर। महर्षि दयानन्द सरस्वती यूनिवर्सिटी में शनिवार दोपहर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर आयोजित शोक सभा में बड़ी संख्या में छात्र, छात्राओं और अध्यापकों ने अपनी संवेदना प्रकट की।

आरम्भ में वाजपेयी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई। इसके बाद छात्रनेता ईश्वर कुमार ने अटलबिहारी वाजपेयी के व्यक्तित्व की प्रेरणादायी बातों से सभी को अवगत करवाया।

अन्य वक्ताओं ने एक स्वर से स्वीकारा कि देश ने एक ओजस्वी वक्ता, प्रखर और स्वच्छ राजनेता खो दिया है। अटलजी जैसा सर्वमान्य नेता बिरले की पैदा होते हैं, उनके समाज विराट व्यक्तित्व और स्वच्छ छवि वर्तमान भारत में किसी की भी नहीं है। उनके सुशासन का वक्त भारतीय राजनीति के इतिहास में सदैव याद रखा जाएगा।

श्रद्धांजलि सभा में अजमेर फैशन फेस्टिवल के मनोज सोनी, आकाश भट्ट, नितेश माथुर, ब्लोसम स्कूल के राजेश कश्यप एवं पियूश कश्यप, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मोहित जैन, धीरज कुमार, अक्षय पचौरी, दीपक गुजरिया, राकेश शर्मा, दलजीत सिंह, गजेन्द्र धवल, दीपक सोनी, साहिल सोनी, लोकेश गोदारा, श्रीनेश जादौन, भामिनी निर्वाण, मेघा दवे, अश्विन तिवारी एवं यूनिवर्सिटी के प्राध्यापक मौजूद रहे।