महेंद्रजीत मालवीया ने दिए गौरव यात्रा के भव्य स्वागत के निर्देश

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के प्रभारी एवं राज्य के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने अजमेर जिले के कांग्रेसजनों को आजादी की गौरव यात्रा के सफल व भव्य स्वागत के निर्देश दिए है।

मालवीया आज अजमेर में कांग्रेसजनों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि आजादी की विरासत कांग्रेस की देन है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से लेकर अनेकों स्वतंत्रता सेनानियों ने कुर्बानी देकर आजादी हासिल कराई जिसकी बदौलत आज हम सभी खुली हवा में सांस ले रहे है।

गुजरात से जब यात्रा ने राजस्थान में प्रवेश किया तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी अजय माकन, मुकुल वासनिक, गोविंद सिंह डोटासरा सभी ने यात्रा की अगवानी की और जब अजमेर जिले में यह यात्रा आ रही है तो हम सभी के लिए यह गौरव का विषय है।

उन्होंने बताया कि यात्रा अजमेर जिले में एक से आठ मई के बीच रहेगी। फिर जयपुर की सीमा में प्रवेश करेगी। उन्होंने यात्रा संबंधी आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए।

उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की ओर से निकाली जा रही आजादी की गौरव यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर चुकी है और अब अजमेर के ब्यावर, पीपलाज, मांगलियावास, सराधना, अजमेर शहर, घूघरा, गगवाना, गेगल, किशनगढ़, पाटन, बांदनसिंदरी के रास्ते जयपुर जाएगी।