महेश मांजरेकर की बेटी सई दबंग 3 से करेगी डेब्यू

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई फिल्म दबंग 3 के जरिये डेब्यू करने जा रही हैं।

बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान इन दिनों सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर दबंग 3 बना रहे हैं। इस फिल्म से महेश की छोटी बेटी सई बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह सलमान के साथ रोमांस करती दिखेंगी। सई फिल्‍म में सलमान की प्रेमिका के रोल में होंगी।

उनका रोल प्रीक्‍वल में होगा। फिल्‍म में सलमान की पत्‍नी के रोल में सोनाक्षी ही होंगी लेकिन इसके साथ वह अपने यंग अवतार में सई के साथ रोमांस करते दिखेंगे।

महेश ने कहा कि उनकी बेटी सई, प्रभु देवा निर्देशित दबंग 3 डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यह एक प्राउड मोमेंट है जब आपका बच्चा वह करे जो वह वाकई करना चाहता हो और यह खूबसूरत एहसास है। वह हमेशा से एक ऐक्टर बनना चाहती थी और अब उसे अपने इस डेब्यू के लिए एक बेहतरीन फिल्म मिल गई है, इसलिए जाहिर है कि मैं उसके लिए काफी खुश हूं।

महेश ने कहा कि फिल्म दबंग 3 में वह भी अपने पुराने रोल में नजर आएंगे और अपनी बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म में बेटी के साथ उनका छोटा सा रोल होगा क्योंकि इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में उनके किरदार की मौत हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि यह बेहतरीन मोमेंट होगा सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और बेटी के लिए भी, जहां वे स्क्रीन पर साथ दिखेंगे और ऐसा स्क्रीन पर देखना दुर्लभ ही होता है।