फिगर को लेकर ट्रोल करने वालों को माही विज ने दिया करारा जवाब, कहा…

Mahi Vij gave a befitting reply to those who trolled about the figure
Mahi Vij gave a befitting reply to those who trolled about the figure

टीवी डेस्क। टीवी एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में एक स्वस्थ बेटी को जन्म दिया हैं। एक्टर-होस्ट जय भानुशाली और माही विज को फैंस एक तरफ जमकर बधाई दे रहे है। वहीं दूसरी तरफ माही विज को कुछ फैंस जमकर ट्रोल कर रहे है। लेकिन माही ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। दरअसल, कुछ माही को बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल कर रहे थे। मां बनने से खुश माही को वे वजन कम करने की सलाह दे रहे हैं। उनका कहना है कि माही को जल्द अपने पुराने फिगर में लौट आना चाहिए।

Mahi Vij
Mahi Vij

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए माही ने इंस्टग्राम पर लिखा, उनके लिए अपनी नवजात बच्ची को दूध पिलाना ज्यादा जरूरी है, न कि अपने फिगर पर ध्यान देना। हालांकि, माही ने जल्द ही सोशल मीडिया से पोस्ट हटा दी है। इससे साफ है कि वह ट्रोलर्स को महत्व नहीं देना चाहतीं। आपको जानकारी में बता दें, माही विज शादी के 8 साल बाद बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन माही और जय ने दो बच्चों को गोद लिया हुआ है।

वही आपको बता दें, माही ने इंस्टाग्राम पर जय भानुशाली की बेटी के पैर को चूमते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, Twinkle twinkle little star, we made a wish and here you are. श‍ुक्र‍िया हमें अपना पैरेंट्स चुनने के लिए, तुमने हमें पूरा कर द‍िया. शुक्र‍िया भगवान हर खुशी के लिए. मेरी जिंदगी बदल दी। इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रह है।