गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी पर फिर मुसीबत, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने sp को दिया परिवाद

Mahila congress President meets sp sirohi to file complent against otaram dewasi

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो के बाद गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी की मुसीबत कम होती नही दिख रही है। अग्रवाल समाज के बाद अब कांग्रेस भी इस मामले में सक्रीय हो गयी है। जिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष हेमलता शर्मा ने गुरुवार को गोपालन राज्यमंत्री और सिरोही विधायक ओटाराम देवासी के विरुद्ध महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का प्रकरण दर्ज करने का परिवाद सिरोही पुलिस अधीक्षक को प्रस्तुत किया।
शर्मा ने परिवाद में मीडिया रिपोर्ट और सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो सीडी का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने सिरोही जिले प्रमुख श्रीमती पायल परसरामपुरिया के विरुद्ध अभद्र एवं गरिमा हीं टिप्पणी की है। ऐसा करके उन्होंने जिले की सर्वोच्च पद पर आसीन महिला जनप्रतिनिधि का अपमान किया है। शर्मा ने इस गरिमाहीन टिप्पणी को समस्त महिलाओं का अपमान बताया।

उन्होंने ऑडियो क्लिपिंग में महिलाओं के सम्बंध में की गयी टिप्पणी को अक्षम्य बताया। उन्होंने बताया कि इस ऑडियो के वायरल होने से इसे हजारों लोगों ने सुना इसके बावजूद महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के राज्यमंत्री होने के कारण पुलिस भी इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज करने में बेबस और लाचार समझ रही है।

शर्मा ने परिवाद के साथ मीडिया रिपोर्ट के साथ सोशल मीडिया में प्रसारित ऑडियो की सीडी बनाकर दी और सीडी की फॉरेंसिक जांच करवाते हुए राज्यमंत्री ओटाराम देवासी के खिलाफ महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का प्रकरण दर्ज करने का अनुरोध किया है। जिलाध्यक्ष के साथ ब्लॉक अध्यक्ष पूरण कंवर, सीतादेवी आदि इस प्रकरण को लेकर पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित हुईं थीं।

उल्लेखनीय है कि गत सप्ताह सोशल मीडिया पर गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी का एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसके बाद ही राज्यमंत्री ओटाराम देवासी और जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया के बीच सिरोही विधानसभा की सीट पर आगामी विधानसभा चुनाबों में भाजपा से टिकिट लेने के लिए होड़ा होड़ी शुरू सार्वजनिक हुई थी। इसी ऑडियो के शुरू में महिलाओं संबंधित अभद्र टिप्पणी भी हुई। आरोप ये लगा कि ये ऑडियो राज्यमंत्री ओटाराम देवासी की है। लेकिन राज्यमंत्री इतरां देवासी ने इसे नकारते हुए इस वायरल ऑडियो में उनकी आवाज होने से साफ इंकार किया है। वैसे ओटाराम देवासी पर 2013 में भाजपा सरकार आने के बाद कालंद्री सरपंच के रूप में कार्य कर रही शर्मा को पद से हटाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करने का भी आरोप उस समय लगा था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो