पाकिस्तान में हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

 Major arms recovered in Pakistan

Major arms recovered in Pakistan

इस्लामाबाद| पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को पश्चिमोत्तर कबायली इलाके के ओरकजई एजेंसी में हथियारों और विस्फोटकों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने गुप्त सूचना के आधार पर एकअभियान चलाया और पाकिस्तान-अफगान सीमा के पास स्थित पाकिस्तान के सात पहाड़ी जनजातीय क्षेत्रों में से एक ओरकजई एजेंसी के निचले हिस्से में एक घर में छापेमारी की।घर की तलाशी के दौरान, सुरक्षा बलों ने 48 रॉकेट, 50 मिसाइलें, रॉकेट लांचर्स, टैंक रोधी सुरंगे, 12 रॉकेट संचालित ग्रेनेड और बम, 100 जिंदा कारतूस और दो वायरलेस सेट जब्त किए।

आतंकवादियों ने कथित तौर पर घर से भागने से पहले हथियारों को छुपाया था।अतिरिक्त बरामदगी के लिए सुरक्षाकर्मियों ने आस-पास के इलाकों में एक और खोज अभियान चलाया।उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले, बलूचिस्तान में कई अभियानों के दौरान 20 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनके पास से कई हैंड ग्रेनेड, विस्फोटक उपकरण (आईईडी) और संचार उपकरण बरामद किए गए थे।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो