सिर में चोट के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज शान मसूद अस्पताल में भर्ती

मेलबर्न। पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में शुक्रवार को अभ्यास के दौरान सिर में चोट लगने के बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

पाकिस्तान के 33 वर्षीय क्रिकेटर बल्लेबाजी अभ्यास के लिए अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे थे जब मोहम्मद नवाज़ के बल्ले से निकली गेंद उनके सिर पर आ लगी। चोट लगने के बाद मसूद ज़मीन पर गिर पड़े और मैदान पर मौजूद डॉक्टरों ने उनकी जांच की। मसूद हालांकि चल कर मैदान से बाहर गए और उन्हें चोट की अग्रिम जांच के लिये अस्पताल ले जाया गया है।

मसूद की चोट सिर पर होने के कारण वह भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले मैच से बाहर रह सकते हैं। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को हाल ही में पाकिस्तान की टी20 टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने पिछले एक महीने में इस प्रारूप में टीम के सभी 12 मैच खेले हैं।

अगर मसूद भारत के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरते तो पाकिस्तान फखर जमान को एकादश में जगह दे सकती है। जमान को हाल ही में उस्मान कादिर की जगह 15 सदस्यीय स्क्वाड में शामिल किया गया है। वह घुटने की चोट से उभर कर टीम में लौटे हैं और उन्होंने बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान के वार्म-अप मैच के दौरान ब्रिस्बेन में फिटनेस टेस्ट भी करवाया था।