दबंग 3 से मेरा कोई संबंध नहीं: मलाइका अरोड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि फिल्म ‘दबंग 3’ से उनका कोई मतलब नहीं है। सलमान खान की सुपरहिट सीरीज ‘दबंग’ के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ काफी लोकप्रिय साबित हुआ था।

मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान ने दबंग सीरीज की पिछली दोनों फिल्म को प्रोडयूस किया था। मलाइका ने कहा कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि वह इससे अलग हो चुकी हैं।

सलमान और सोनाक्षी की इस सुपरहिट फिल्म का तीसरा पार्ट ‘दबंग 3’ की शूटिंग चल रही है और इसका निर्देशन

प्रभुदेवा कर रहे हैं। हाल में मलाइका से पूछा गया कि क्या वह ‘दबंग 3’ को भी प्रोड्यूस कर रही हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि नहीं, मैं इस फिल्म में शामिल नहीं हूं। इस फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी आगे बढ़ चुके हैं और मैं केवल फिल्म से जुड़े सभी लोगों को ऑल द बेस्ट विश करती हूं।

मलाइका अभी तक फिल्म प्रोडक्शन से दूर नहीं हुई हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी कंपनी में कुछ बेहतरीन कॉन्टेंट को प्रोड्यूस करना चाहती हूं। हो सकता है कि मैं एक शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस करूं या कुछ और लेकिन अभी तुरंत नहीं। मेरे पास बहुत सारे आइडिया हैं और मैं उन्हें आगे ले जाने के लिए समय ले रही हूं।

दरअसल, यह मेरी जिंदगी का बेस्ट टाइम है। आजकल किसी भी महिला के लिए 40 की उम्र के बाद ही लाइफ शुरू होती है। यह एक ऐसी उम्र होती है जिसमें किसी भी महिला को बिना काम की समझा जाता है। आज कोई भी महिला इस उम्र में खुद को ज्यादा फ्री महसूस करती है।