फिल्म निर्देशक अली अकबर और पत्नी लुसिम्मा ने अपनाया सनातन धर्म

तिरुवनंतपुरम। प्रसिद्ध मलयालम फिल्म निर्देशक अली अकबर और उनकी पत्नी लुसिम्मा ने गुरुवार को सनातन धर्म ग्रहण कर किया। अली अकबर अब राम सिम्हन के नाम से जाने जाएंगे।

हिंदू कार्यकर्ता और हिंदू सेवा केंद्र के संस्थापक प्रतीश विश्वनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अली अकबर और उनकी पत्नी लुसिम्माके हवन कुंड के सामने बैठे और पवित्र अग्नि में आहुति डालते हुए तस्वीरें साझा की है। इस दौरान अली अकबर नंगे बदन थे। श्वेत वेशती में अपने कंधों के चारों ओर एक भगवा अंगवस्त्र और पवित्र धागे (जनेऊ) पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

विश्वनाथ ने ट्वीट कर कहा कि प्रसिद्ध मलयालम फिल्म निर्देशक अली अकबर ने आधिकारिक तौर पर सनातन धर्म को अपनाया और अब वह रामसिम्हन हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने अली अकबर ने घोषणा की थी कि उन्होंने इस्लाम में विश्वास खो दिया है, क्योंकि वह सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग से परेशान थे, जिन्होंने एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और उनकी पत्नी की दुखद मौत पर खुशी में इमोटिकॉन्स पोस्ट किए थे।

अली अकबर ने 11 दिसंबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा था कि मैं आज से मुसलमान नहीं हूं। मैं एक भारतीय हूं।