ADA अध्यक्ष पद की दौड में शामिल महेश चौहान को केकडी और किशनगढ से भी समर्थन


अजमेर/केकडी/किशनगढ।
अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष पद को लेकर पल पल बदल रहे राजनीतिक समीकरण के बीच लामबंद हो रहे माली समाज ने अजमेर शहर के बाद तहसील तक इस मुद्दे को समाज की प्रतिष्ठा से जोड लिया है।

किशनगढ में खिडकी स्थित मालियों की हथाई में आहूत बैठक में माली समाज के गणमान्य जनों की मौजूदगी में हुई चर्चा के बाद एडीए अध्यक्ष पद का दावेदार मानते हुए समाज के कांग्रेस पार्टी में ओबीसी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश चौहान को तन, मन और धन से सहयोग करने का भरोसा दिलाया गया।

माली महासभा अजमेर संभाग के महामंत्री किशन इंदौरा, पन्ना लाल सांखला, किशन गहलोत, राकेश बागडी, श्रवण दग्दी, मिश्रीलाल गहलोत, रमेश देवडा, राजू देवडा, रमेशचंद सैनी आदि ने एक स्वर में कहा कि माली समाज को उचित सम्मान देना कांग्रेस पार्टी की भी जिम्मेदारी बनती है। इस बार हक के साथ समाज ने जिद भी की है। इस पर समस्त माली समाज अडिग रहेगा और समाजसेवी महेश चौहान को भरपूर समर्थन देता है।

बैठक में मौजूद रवि मारोठिया, ब्रमोहन दग्दी, सोहनलाल दग्दी, फूलचंद सैनी, कैलाश दग्दी, मुकेश देवडा, हेमराज सिसो​दिया ने चौहान का पगडी बांधकर स्वागत किया तथा उन्हें राजनीतिक क्षेत्र में मनोयोग से डटे रहने की शुभकामनाएं दीं। राजनीतिक तीन दशकों से अधिक समय से राजनतिक क्षेत्र में सक्रिय महेश चौहान को भरोसा दिलाया कि समाज उनके साथ खडा है। समाज के व्यक्ति को नेतृत्व करने का अवसर मिलता है तो यह समाज के लिए बडी उपलब्धि होगी।

केकडी में चौहान के समर्थन में खडा हुआ माली समाज

अजमेर जिले की केकडी विधानसभा क्षेत्र के केकडी तथा सरवाड के भी माली समाज के गणमान्यजनों ने एकराय होकर एडीए अध्यक्ष पद को लेकर समाज के राजनतिक क्षेत्र में कार्यरत बंधु को नेतृत्व सौंपने के लिए कांग्रेस संगठन तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के लिए जयपुर जाकर मुलाकात करना तय किया।

माली छात्रावास गुजरवाडा में हुई एक बैठक में राष्ट्रीय ज्योतिबा फुले संस्थान केकडी संभाग के महामंत्री बिरदीचंद सैनी, मालियान युवा मंडल केकडी के हेमराज कछावा, समाजसेवी रामगोपाल कोडिवास, ब्रजनारायण बीदा के सान्निध्य में हुई बैठक में सभी समाजबंधुओं से इस बार एकजुट होकर एडीए अध्यक्ष पद के लिए प्रमुख दावेदार बनकर उभरे समाज के ही कांग्रेस ओबीसी जिलाध्यक्ष महेश चौहान को भरपूर सहयोग करने का प्रस्ताव ध्यनिमत से पास किया गया।

छात्रावास अध्यक्ष सुखवाल बडीवाल, सचिव अमर जोडोलिया, ब्लॉक कांग्रेस के नेता नंदलाल सैनी, पूर्व पार्षद लादूराम करोडिया, कांग्रेस नेता रामलाल कटारिया, शंभू गहलोत, भैरू महाराज आदि ने महेश चौहान के समर्थन में एक शिष्टमंडल को जयपुर भेजे जाने तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष समाज का पक्ष रखने के लिए समाज के गणमान्यजनों से स्वीकृति प्राप्त की।

एडीए अध्यक्ष पद के लिए माली समाज लामबंद, महेश चौहान के नाम पर सहमति