मल्लिका दुआ ने फिर साधा अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्‍ना पर निशाना, बोली लड़ाई तो अभी शुरु हुई है

 Mallika Dua again target Akshay Kumar-Twinkle Khanna, the bidding war has just begun

Mallika Dua again target Akshay Kumar-Twinkle Khanna, the bidding war has just begun

सबगुरु न्यूज़| बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में एक ‘पैडमैन चैलेंज’ के नाम से एक कैंपेन चल रहा है जिसमें बॉलीवुड जगत के सितारे हाथ में सैनिटरी नैपकिन को लेकर फोटोज शेयर कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ‘पैडमैन चैलेंज’ देना शुरु किया था। कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने खिलाड़ी कुमार यानी के अक्षय कुमार की फिल्म के इस कैंपेन पर तंज कसा है। मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, हाथों में सैनिटरी नैपकिन की फोटो लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर करने से आप सशक्त महसूस कर रहे हैं।

मल्लिका ने लिखा, हमेशा याद रखो, जिस समय तुम अपने आप को कमजोर महसूस करते हो, जिस समय तुम अपने आप को कम आंकते हो, तब आप सबके बराबर ही होते हैं। मल्लिका ने लिखा, जब आपको बिना किसी कारण के यह महसूस कराया जाए कि आप कमजोर हो, लड़ाई तो अभी शुरु हुई है।

कुछ समय पहले मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार एक ही शो का हिस्सा थे। शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार मल्लिका को आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं कहते हुए नजर आ रहे थे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो