करप्शन का सारा पैसा ममता दीदी नहीं बल्कि उनके भतीजे की जेब में : अमित शाह

पश्चिम बंगाल में बड़े स्तर पर करप्शन हो रहा है, इसका सारा पैसा ममता दीदी नहीं बल्कि उनके भतीजे की जेब में:अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने न्यूज़18 इंडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में महागठबंधन पर हमला बोला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने न्यूज़18 इंडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में महागठबंधन पर हमला बोला।यहीं नहीं अमित शाह ने यूपी में पिछली बार के मुकाबले ज़्यादा सीटें लाने की भविष्यवाणी भी की। यूपी में महागठबंधन के सवाल पर दिया ये जवाब इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में न्यूज़18 इंडिया के एक्ज़ीक्यूटिव एडिटर अमीष देवगन ने अमित शाह से सवाल किया कि उत्तर प्रदेश क्या वाकई बड़ी पहेली है या महागठबंधन के बाद यह पहेली नहीं बची है क्योंकि आपके अनुसार केमेस्ट्री निश्चित तौर पर उनके पक्ष में नहीं है लेकिन अर्थमैटिक उनके पक्ष में खड़ा होता है।

इस पर अमित शाह ने जवाब दिया कि उत्तर प्रदेश के अंदर हम हमारी स्थिति में सुधार करेंगे अभी जो हमारी पोजीशन है उसमें मतों की दृष्टि से और सीटों की दृष्टि से दोनों ही दृष्टि से बढ़ोत्तरी हुई है। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अमित शाह ने मोदी लहर, एमपी-राजस्थान की हार जैसे मुद्दों पर भी खुलकर बात की। शाह ने दावा किया है कि मोदी लहर अब भी कायम है और नरेंद्र मोदी का दोबारा पीएम बनना तय है। शाह ने आगे कहा कि देश की चारों दिशाओं उत्तर, दक्षिण, पूरब और पश्चिम से जनता ने मोदी को फिर से पीएम बनाने का उद्घोष कर दिया है।

इसके अलावा शाह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में बड़े स्तर पर करप्शन हो रहा है और इसका सारा पैसा ममता दीदी नहीं बल्कि उनके भतीजे की जेब में जा रहा है। बता दें कि ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी डायमंड हार्बर सीट से टीएमसी सांसद हैं।