कोलकाता : पत्नी और बुजुर्ग पिता की हत्या का आरोपी अरेस्ट

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पूर्वी हिस्से में स्थित चाइना सिटी मेें घरेलू क्लेश से दुखी होकर पत्नी और बुजुर्ग पिता की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को घटित इस दोहरे हत्या के मामला का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी ली वान सांग के घर से वे हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं जिनसे आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस के मुताबिक उसकी पत्नी लीओ मेट हसिया (62) और बुजुर्ग पिता (90) के शव क्षत-विक्षत स्थिति में घर के भीतर पड़े हुए थे और घर का दरवाजा अंदर से बंद था। इससे पुलिस को घर में लूटपाट की घटना होने का संदेह हुआ लेकिन लगातार जांच के बाद इस मामले में स्थिति स्पष्ट हो गई।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान मृत महिला के पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि घर में घरेलू कलह और अशांति से दुखी होकर उसने पत्नी और बुजुर्ग पिता की एल्युमिनियम की बाल्टी और अन्य चीजों से सिर पर हमला पर हत्या कर दी।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है। इस कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़ा रहता था और इसे लेकर उनके बीच विवाद काफी बढ़ गया और उसने पत्नी और बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी।