बुलंदशहर में पत्नी और दो बेटियों की हत्या करने वाला अरेस्ट

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की शिकारपुर थाना पुलिस ने तीन महीने पूर्व अपनी पत्नी और दो बेटी की निर्मम हत्या करने एक पुत्री को गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में 25000 रूपए के इनामी सईद अहमद को पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां कहा कि पिछले 2 मार्च की रात में शिकारपुर नगर के मोहल्ला अंबेडकरनगर में शकीला और उसकी दो पुत्री रजिया और शबाना की सिर पर हथौड़ से चोट पहुंचाकर निर्मम हत्या कर दी गई वहीं तीसरी पुत्री सुल्ताना गंभीर रूप से चोटिल हुई थी।

पत्नी और दो पुत्रियां की हत्या एक पुत्री को घायल करने के बाद सईद अहमद घटना के बाद से फरार था। शिकारपुर थाने में सईद अहमद नामजद करते हुए उसके पुत्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इस लोमहर्षक वारदात के पीछे यह तर्क दिया गया की सईद अहमद नशे का आदी था और कोई कामकाज नहीं करता था। वह अपनी पत्नी एवं पुत्रियों के चरित्र पर संदेह करता था। इसी के चलते घर में अक्सर झगड़ा विवाद होता था।

सिंह ने कहा कि नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए लेकिन वह फरार हो गया। गिरफ्तार ना होने पर 25000 रुपए का इनाम घोषित किया गया। पुलिस को सूचना मिली कि सईद अहमद पंजाब के मोहाली स्थित मानकपुर शरीफ दरगाह में छिपकर रह रहा है। पुलिस ने मोहाली मानकपुर पहुंचकर सईद अहमद को गिरफ्तार कर लिया।