उदयपुर में महिला की हत्या 60 घण्टे में पर्दाफाश, पति अरेस्ट

उदयपुर। राजस्थान में उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व मिले एक महिला के शव के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के पति को आज गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी कमलेन्द्रसिंह सोलंकी ने बताया कि गत 11 नवम्बर को क्षेत्र में करणजी का गुडा में सडक के किनारे पत्थरों की कोट की दीवार की ओट में एक बीड में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ जिसका चेहरा काला पडा हुआ, पेट फूला, दोनों कानों से खून निकल रहा था।

अज्ञात मृतका महिला की शिनाख्ती बाबत सोशल मीडिया पर घटना के हालात मय हुलिया फोटो के प्रचार-प्रसार किया गया। जिस पर उक्त फोटो के आधार पर थाना डबोक में मृतक महिला की गुमशुदगी दर्ज होना पाया गया। जिस पर मृतका की पहचान दौलतसिंह निवासी कामली घाट चौराया देवगढ, राजसंमद, हाल धुणीमाता, डबोक, उदयपुर ने अपनी पत्नी हेमा चौहान के रूप में की।

पुलिस टीम ने प्रकरण में मृतका के पति के मोबाईल नम्बर की सीडीआर प्राप्त कर विश्लेषण किया गया तथा डबोक घूणीमाता से लगाकर घटनास्थल जहां पर शव मिला के रास्ते के सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो मृतका की पति की कार सीसीटीवी फुटेज में नौ नवम्बर को रात्रि 10.26 पीएम पर ईस्वाल पुलिया से कडीया लोसिंग वेरा रोड पर गुजरती हुई दिखाई दी।

जिस पर मृतका के पति दौलत सिंह की सदिग्ध लगने से डिटेन कर पूछताछ की तो दौलतसिंह ने अपनी पत्नी द्वारा बार बार पुलिस में रिपोर्ट दे परेशान करने एवं चरित्र संदेह को लेकर काफी परेशान होने से कुण्ठाग्रसित हो अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। जिस पर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया जाकर अग्रिम अनुसंधान जारी है।