नाबालिग से रेप के अभियुक्त ने बेल मिलते ही पीडिता से फिर किया रेप

राजकोट। गुजरात के राजकोट शहर में पुलिस ने मानसिक रूप विकृत एक ऐसे 48 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने एक नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के मामले में 10 साल की सजा होने के बाद जमानत मिलने पर फिर से उसका अपहरण कर दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने आज बताया कि शहर के मालवीयनगर थाने के चामुंडानगर क्षेत्र में रहने वाले भगवान राठौड़ ने वर्ष 2015 में 15 साल की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म किया था।

उसी साल उसे पकड़ लिया गया था और पोक्सोे अधिनियम के मामलों की सुनवाई करने वाली अदालत ने उसे दस साल कैद की सजा दी थी। पिछले साल हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उसने गत जनवरी माह में एक बार फिर उस लड़की को जो अब 19 साल की बालिग युवती है, अपहृत कर लिया और उससे रेप किया।

वह उस पर कथित तौर पर यह कहते हुए शादी के लिए दबाव भी बना रहा था कि ऐसा होने से उसे पुराने मुकदमे से मुक्ति मिल जाएगी। युवती इस डर से चुप रही थी कि उसने उसके पिता और भाई की हत्या करने की धमकी भी दी थी।

हाल के दिनों में जब वह उनके घर के आसपास अधिक दिखने लगा तो अब युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई ओर पुलिस ने आज उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया।