श्रीगंगानगर : प्रेम-प्रसंग में युवक की पीट पीटकर की हत्या

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ शहर में मंगलवार को एक युवक को कुछ लोगों ने अपने घर में बंधक बनाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार चक 35 पीबीएन निवासी युवक कृष्ण बावरी (34) मृतक युवक का एक अविवाहित युवती के साथ प्रेम सम्बंध चल रहा था। मृतक युवक ने लगभग दस महीने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी, जिसमें वह चार महीने पहले जमानत पर छूटकर आया था।

मृतक के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट में बताया है कि उसका पुत्र कृष्णलाल सोमवार रात को महावीर की पुत्री को अपने साथ घर ले आया था। वह सुबह लगभग पांच बजे महावीर की पुत्री को वापिस उसके घर छोडऩे गया, तो वहां पहले से ही महावीर तथा उसके साथी कृष्णलाल की ताक में थे।

कृष्णलाल जैसे ही वहां पहुंचा, इन लोगों ने पकड़ लिया और घर में ले जाकर बंधक बना लिया। लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर एक टैम्पो में डालकर चक 35 पीबीएन में एक खेत में फेंककर चले गए।

रिपोर्ट में बताया कि उसे जब पता चला तो उसने खेत में जाकर पुत्र को अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।