साढ़े तीन साल की बच्ची से रेप और हत्या का आरोपी सूरत लाया गया

Man held from Bihar for rape and murder of 3 and a half year old girl back to Surat from Bihar

सूरत। गुजरात के सूरत साढ़े तीन साल की एक बच्ची से दुष्कर्म और उसकी हत्या करने के आरोपी को बिहार के बक्सर जिले में एक गांव से पकड़े जाने के बाद आज यहां लाया गया है।

सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने आज बताया कि आरोपी अनिल यादव को सूरत पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से 19 अक्टूबर को पकड़ लिया गया था। वह यहां लिंबायत थाने के घोड़ादरा विस्तार में गत 14 अक्टूबर को एक बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का आरोपी है और घटना के बाद फरार हो गया था।

पीड़ित बच्ची 14 अक्टूबर को लापता हो गई थी और अगले दिन थैले में रखा उसका शव अनिल के मकान से मिला। पीड़िता के माता पिता उसी मकान के ऊपरी हिस्से में बतौर किरायेदार रहते थे।

ज्ञातव्य है कि गुजरात में 28 सितंबर को उत्तरी जिले साबरकांठा के ढुंढर गांव में 14 माह की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में बिहार के एक युवक की गिरफ्तारी के बाद कई स्थानों पर गैर गुजरातियों के खिलाफ हमले हुए थे।

शर्मा ने लोगों से किसी तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगी। समझा जाता है कि भीड़ की प्रतिक्रिया से बचने के लिए पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच उसे कल यहां अदालत में पेश कर सकती है।