पत्नी की गला दबाकर और दो बच्चों की टब में डुबोकर हत्या

man kills wife and two kids in mau
man kills wife and two kids in mau

मऊ। उत्तर प्रदेश में मऊ के मधुबन क्षेत्र में बुधवार की शाम घरेलू झगड़े के कारण एक व्यक्ति ने अपने 6 साल की बिटिया एवं छह माह के बच्चे की टब में डुबोकर तथा पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार हत्यारे ने इसकी सूचना खुद डायल 100 पर फोन कर पुलिस को दी कि उसने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है और खुद भी अब आत्महत्या करने जा रहा हूं। जिसके बाद वह मोबाइल बंद कर घर से निकल गया। मधुबन कस्बे से कुछ दूरी पर ही नदी किनारे उस व्यक्ति की मोटरसाइकिल और मोबाइल लावारिस हालत में पाया गया। फिलहाल पुलिस नदी में व्यक्ति की तलास कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने बताया कि मधुबन क्षेत्र के लखनऊर गांव निवासी लक्ष्मी शंकर मौर्य बलियां जिले के सरकारी अस्पताल में एम्बुलेन्स चलाता था। बुधवार की शाम एम्बुलेंस लेकर घर आया था। शाम को किसी बात को लेकर पति-पत्नि मे झगड़ा शुरू हो गया। जिसके बाद लक्ष्मी शंकर मौर्या ने तीन माह का बच्चा तथा 6 साल की बच्ची सिंपी को पानी के टब मे डूबा दिया तथा पत्नी डिम्पल (30) को गला दबाकर मार दिया।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घर में दो बच्चों वह महिला का शव बरामद किया। इसके बाद पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुट गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।