बाराबंकी में सिरफिरे ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में मामूली कहासुनी में एक व्यक्ति ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि कस्बा बेलहरा के मोहल्ला लच्छीपुर निवासी अब्दुल सलाम का बीती रात पत्नी तरन्नुम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी।

घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार घर में अब्दुल सलाम और उसके दो छोटे भाई थे जबकि कमरे में अब्दुल सलाम और उसकी पत्नी तरन्नुम ही थे।

पुलिस ने आरोपी अब्दुल सलाम और उसके भाई जान मोहम्मद उर्फ छोटू को हिरासत में लिया है। मुख्य आरोपी अब्दुल सलाम ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी हर बात पर जुबान लड़ाती थी। कल रात में उन दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसके कारण उसने अपनी पत्नी तरन्नुम की हत्या कर दी।

परिजनों ने बताया कि ईद के मौके पर तरन्नुम का भाई व उसकी मां उसे विदा कराने आए थे। लेकिन अब्दुल सलाम ने पत्नी तरन्नुम को विदा नहीं किया। इसी बात को लेकर विवाद होने पर उसने अपने साले के साथ मारपीट भी की थी। ग्रामीणों के अनुसार नौ माह पहले तरन्नुम की शादी अब्दुल सलाम के साथ हुई थी।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज