बहराइच में दो बेटी होने पर पत्नी को छोड़ा, चुपके से की दूसरी शादी

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के मेडिकल कालेज में तैनात संविदाकर्मी ने अपनी पहली पत्नी को दो बेटियां पैदा होने के कारण छोड़ दिया गया। चोरी चुपके कोरोना काल के दौरान दूसरी शादी भी कर डाली।

इसकी भनक लगने पर पहली पत्नी मिर्जापुर से बुधवार को बहराइच पहुंची। उसने डीएम को पत्र देकर केस दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बहराइच शहर निवासी आलोक श्रीवास्तव मेडिकल कालेज में संविदाकर्मी के पद पर तैनात है। वह प्राचार्य कार्यालय के लिपिक का काम देख रहा है। उसकी शादी मिर्जापुर जिले के लोहदी रोड माधवकुंज निवासी रुपाली श्रीवास्तव से वर्ष 2013 में हुई थी। पहली पत्नी रुपाली का आरोप है कि शादी के एक साल और उसके बाद 2016 में एक-एक बेटी हुई। जिस पर आलोक ने उसे छोड़ दिया।

आरोप है कि कोरोना काल के दौरान उसने दस माह पूर्व दूसरी शादी प्रीती नाम की महिला से कर ली। बुधवार को पहली पत्नी ने जिलाधिकारी को अपनी आपबीती सुनाई। उसने तहरीर देते हुए केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

मेडिकल कालेज बहराइच के प्राचार्य एके साहनी का कहना है कि कर्मचारी आलोक श्रीवास्तव के दूसरी शादी करने की बात सामने आ रही है। प्रार्थना पत्र मिलने के बाद उनसे जानकारी मांगी जा रही है। जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।