बुरहानपुर में पत्थर से सिर कुचलकर छोटे भाई की हत्या

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में लालबाग थाना अंतर्गत ग्राम मोहम्मदपुरा में पारिवारिक वाद-विवाद में नशे में धुत बड़े भाई ने पत्थर से सिर कुचलकर छोटे भाई की हत्या कर दी। बीच-बचाव के लिए आई बहन और मां को भी घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिला पंचायत कार्यालय के पीछे एकांत में व्यवसायी दिलीप जैन के निर्माणाधीन मकान पर बीती रात यह घटना हुई। प्रभावित परिवार वहां पर चौकीदारी का कार्य कर रहा था। कल देर शाम मोटर साइकिल लेकर बुरहानपुर जाने को लेकर बड़े भाई दिनेश कुशवाह (26) का छोटे भाई संजय कुशवाह (24) से जमकर वाद-विवाद हुआ। इसके बाद बड़ा भाई वहां से चला गया।

सूत्रों ने बताया कि आधी रात को घर के बाहर चारपाई पर लेटकर संजय ईयर फोन लगाकर मोबाइल फोन पर गाने सुन रहा था। इस दौरान दिनेश घर आया और उसने छोटे भाई के सिर पर बड़ा पत्थर दे मारा।

संजय की चीख सुन घर से बाहर आई बहन सरिता और मां रेखा ने बीच-बचाव किया तो दिनेश उनको भी चोट पहुंचाकर भाग गया। संजय की मौत हो गई और उसकी बहन को भी काफी चोट आई है। थाना प्रभारी दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार दोपहर लालबाग रेल स्टेशन परिसर से पुलिस ने हत्यारे भाई को पकड़ लिया है।