सुल्तानपुर में रेस्टोरेंट में गोली चलाने वाला एक आरोपी अरेस्ट, दो पर इनाम घोषित

Man Walks Up To Cash Counter, Fires At Restaurant Owner In Sultanpur

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर कोतवाली नगर में अवंतिका रेस्टोरेन्ट के मालिक एवं व्यापारी नेता को गोली मारने वाले नामजद तीन आरोपियों में से सौरभ सिंह उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

फैजाबाद परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक ओंकार सिंह ने बताया कि रविवार रात तीन बदमाशों ने अवंतिका रेस्टोरेन्ट के मालिक आलोक आर्या को रेस्टोरेन्ट के अन्दर गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। बदमाश मौके से फरार हो गए थे। इस घटना के सम्बन्ध में नगर कोतवाली नगर में सौरभ सिंह उर्फ छोटू, रमन सिंह और सत्य प्रकाश को नामजद किया गया है।

उन्होंने बताया कि कोतवाली नगर पुलिस और अपराध शाखा की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए टेढुई मोड़ के पास घेराबन्दी कर एक आरोपी उमरी निवासी सौरभ सिंह उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन बरामद कर लिया ।

सिंह ने बताया कि नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमें गठित की गई। पुलिस अधीक्षक की आेर से उनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने सुल्तानपुर का दौरा भी किया। उन्होंने दावा किया शेष दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।