हरियाणा के विधायक कुलदीप बिश्नोई को धमकी देने वाला राजस्थान से अरेस्ट

बाडमेर। राजस्थान के बाड़मेर में हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर सीट से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को धमकी देने वाले आरोपी कंवराराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कुलदीप को तीन अलग अलग मैसेज कर चेतावनी दी गई थी कि या तो सुधर जाओ, नहीं तो तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा होगा। आदमपुर पुलिस मामला दर्ज कर तभी से फोन नंबर के आधार पर धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाश में थी। इसको लेकर राजस्थान पुलिस से भी सहयोग मांगा गया था।

अब हिसार पुलिस को सूचना मिली है कि धमकी देने वाले को सीआईए पुलिस ने राजस्थान के गुड़ामालानी के कंवराराम को गोलिया गर्वा से गिरफ्तार कर लिया है। कुलदीप ने धमकी देने वाले की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और हरियाणा एवं राजस्थान पुलिस का आभार जताया है।

गौरतलब है कि कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई को मंगलवार को व्हाट्सएप पर 14 मिनट में तीन बार संदेश भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। मंगलवार दोपहर बाद करीब 3.10 बजे, 3.11 बजे और 3.24 बजे संदेश भेजे गए।

कुलदीप को जिस नंबर से धमकी भरे संदेश मिले, उस नंबर पर कॉल किया तो फोन उठाने वाले ने खुद का नाम कंवराराम कड़वा बताया था। उसने कहा कि उसने कोई संदेश नहीं भेजे, न ही कोई धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने कांग्रेस विधायक को धमकी देने वाले व्यक्ति को गुड़ामालानी से गिरफ्तार कर लिया है।