मणिकर्णिका की रिलीज डेट तय नहीं

'Manikarnika' release date not set

‘Manikarnika’ release date not set

सबगुरु न्यूज़, मुंबई| फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माताओं ने गुरुवार को स्पष्ट तौर पर कहा कि फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। इन अफवाहों के बीच यह स्पष्टीकरण आया है कि फिल्म की रिलीज अप्रैल से बढ़ाकर अगस्त कर दी गई है।यह फिल्म वीर रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है।ब्राह्मण संगठन सर्व ब्राह्मण महासभा का आरोप है कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। संगठन ने मांग की है कि निर्माता फिल्म की पूरी कहानी साझा करें कि इसमें किसी भी तरह से तथ्यों के साथ छेड़छाड़ तो नहीं की गई है।

निमार्ताओं ने गुरुवार को अपने बयान में फिल्म रिलीज को लेकर सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया।बयान के मुताबिक, फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर अफवाह है कि यह 3 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता, कमल जैन और जी स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो