पर्दे पर रोमांस करना चाहते हैं मनजोत सिंह

Manjot Singh wants to romance on screen

Manjot Singh wants to romance on screen

मुंबई | ‘ओए लकी! लकी ओए!’ और ‘फुकरे’ जैसी फिल्मों से चर्चित हुए अभिनेता मनजोत सिंह फिल्मों में रोमांटिक भूमिका करना चाहते हैं। मनजोत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में महज 17 साल की उम्र में फिल्म ‘ओए लकी! लकी ओए!’ से की थी। उसके बाद उन्हें ‘उड़ान’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘अजहर’ और ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। मनजोत अब 25 साल के हो गए हैं। उन्होंने आईएएनएस से कहा, “सबसे पहले तो मैं यह कहना चाहूंगा कि मुझे अब तक जितने मौके मिले हैं, उससे बहुत खुश हूं। मैं जानता हूं कि लोग मुझे पर्दे पर क्यूट दिखने और शरारती लड़के के अंदाज के चलते पसंद करते हैं। लेकिन अब मैं बड़ा हो गया हूं और पर्दे पर रोमांस वाला दृश्य करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, सच पूछिए तो मैं एक प्रेमी का किरदार निभाना चाहता हूं। बॉलीवुड फिल्म में रोमांटिक हीरो बनने का सपना हर अभिनेता देखता है। मैं समझता हूं कि रोमांटिक हीरो की छवि दर्शकों के मन में लंबे समय तक बनी रहती है। मनजोत जल्द ही लघु फिल्म ‘आई एम गुरिंदर सिंह ग्रेवाल’ में नजर आएंगे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE