हाथ में फरसा लेकर अपने ही नेता से बोले CM खट्टर- गर्दन काट दूंगा, देखें वीडियो

manohar-lal-khattar-said-to-his-colleagu-leader-i-will-chop-your-neck video-viral
manohar-lal-khattar-said-to-his-colleagu-leader-i-will-chop-your-neck video-viral

अक्सर नेता अपने बयानों से चर्चा में बने रहते है। अब हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से वो विपक्ष के निशाने पर आ गए। जी हाँ, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो हाथ में फरसा लिए खड़े हैं। वीडियो में एक मंच पर CM खट्टर अपने कार्यकर्ता की तरफ फरसा लेकर गुस्से में कहते हैं कि ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’

अब वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी दल कांग्रेस जमकर निशाना बना रहे है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने खट्टर पर तंज कस्ते हुए लिखा ट्वीट पर लिखा, ‘गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’, फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा भी पीछे नहीं रहे और बीजेपी को निशाना बनाते हुए लिखा। हुड्डा ने ट्वीट कर लिखा, ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’ अपने कार्यकर्ता के लिए ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?’ हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है। भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है।