संतकबीरनगर में मंदबुद्धि युवती के साथ दो लोगों ने किया गैंगरेप

mantaly challenge woman gangraped by two men in Sant kabir nagar

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के बखिरा क्षेत्र में एक मंदबुद्धि युवती के साथ दो लोंगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई हुई है।

एक ग्रामीण की तहरीर पर बखिरा पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता मंदबुद्धि होने के कारण अपना पता नहीं बता पा रही है।

थाने में दी गई तहरीर में ग्रामीण अहमद ने कहा है कि सोमवार की देर शाम अपने गांव नंदौर की मस्जिद से नमाज पढ़कर निकले तो सड़क पर एक युवती घूमती हुई दिखाई दी जो काफी परेशान नजर आ रही थी।

युवती के पास जाकर हमने कुछ जानकारी लेना चाहा तो वह कुछ भी नहीं बता पा रही थी। इसके बाद युवती को परेशान देख कर अपने घर में रात भर महिलाओं के पास सुला दिया।

उन्होंनेे बताया कि आज सुबह जब युवती सोकर उठी तो ग्रामीणों के पूछने पर बताया कि उसे कल एक ड्राईवर और खलासी सिद्धार्थनगर के बेलौहा से सवारी गाड़ी में बैठाकर लाए। यहां लाकर दोनों ने पहले नशा किया उसके बाद उसके साथ गलत काम किया और छोड़कर भाग गए। युवती ने आरोपी ड्राईवर और खलासी का नाम भी बताया। तहरीर में कहा गया है कि युवती के बताने के बाद उसने यह बात गांव के पूर्व प्रधान के साथ ही ग्रामीणों को बताई।

इसके बाद पूर्व ग्राम प्रधान तथा ग्रामीणों के साथ मंदबुद्धि युवती को थाने ले आए। जहां पर पुलिस पीड़िता से जानकारी ले रही थी। पुलिस के अनुसार युवती अपने परिजनों का नाम नहीं बता पा रही है, लेकिन सिद्धार्थनगर जिले का नाम ले रही थी। मामले में पुलिस आरोपी कमाण्डर जीप के चालक और खलासी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जांच कर रही है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष रामसमुझ प्रभाकर ने बताया कि घटना में दो लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।