वेंकैया नायुडू, अमित शाह सहित कई नेताओं ने दी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Many leaders including Venkaiah Naidu, Amit Shah, wish Prime Minister Modi a happy birthday
Many leaders including Venkaiah Naidu, Amit Shah, wish Prime Minister Modi a happy birthday

नयी दिल्ली उपराष्ट्रपति वेंकैया नायुडू और गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मंगलवार को उनके 69वें जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दी।

मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर हैं जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस अवसर पर अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेने अपने छोटे भाई पंकज मोदी के घर भी जाएंगे।

नायुडू ने ट्वीट कर कहा, “भारत ने आपके नेतृत्व में आपकी सरकार द्वारा किए गए परिवर्तनकारी सुधार की बदौलत वैश्विक मंच पर नया मुकाम हासिल किया है। आपको जन्मदिन की बधाई। आप स्वस्थ रहें।”

शाह ने ट्वीट कर कहा, “दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।”

नीतीश कुमार ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।

रघुवर दास ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, “झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों और सदैव देश की सेवा करते रहें, यही हर भारतीय की कामना है।“

ओली ने मंगलवार को ट्वीट करके मोदी के 69 वें जन्मदिन पर हिंदी, गुजराती और अंग्रेजी में संदेश दिये। उन्होंने कहा,“ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशहाल जीवन और दीर्घायु की कामना करता हूँ। मुझे पूरा विश्वास है कि हम मिलकर नेपाल-भारत के द्विपक्षीय संबंधों को और अधिक मजबूत करेंगे।”

ओम बिरला ने मंगलवार को ट्विटर पर दिये अपने बधाई संदेश में कहा, “भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं। आपके विलक्षण नेतृत्व में देश नए कीर्तिमान हासिल करके प्रगति पथ पर अग्रसर होगा,ऐसी कामना के साथ पुनः आपको मेरी मंगलकामनाएं।”