सपा में स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे सहित कई दिग्गज शामिल

Many veterans including Swami Prasad Maurya's nephew included in SP
Many veterans including Swami Prasad Maurya’s nephew included in SP

सबगुरु न्यूज़, लखनऊ | उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में शनिवार को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य सहित कई बड़े नेता सपा में शामिल हुए। अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में कई लोगों को सपा में शामिल होने की घोषणा की। प्रमोद मौर्य प्रतापगढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। इस दौरान एक सवाल के जवाब में प्रमोद मौर्य ने कहा कि यदि स्वामी प्रसाद की ऐसी ही उपेक्षा भाजपा में होती रही तो आने वाले समय में वह भी सपा में शामिल हो सकते हैं।

अखिलेश ने इस मौके पर कहा, समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है। जो समाज को एक साथ बढ़ता देखना चाहते हैं, उनको सपा एक साथ जोड़ती रहेगी।अखिलेश यादव ने पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले पर चुटकी लेते हुए कहा, अब तो पंजाब नेशनल बैंक कैशलेस हो गई है। मैं तो कहता हूं कि किसानों को पंजाब नेशनल बैंक जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, अब तो बजट भी आ गया है, अब बताओ कितने लोगों का कर्ज माफ हुआ है। उपचुनाव में जनता बहुत अच्छा निर्णय लेगी।इससे पहले प्रतापगढ़ के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार मौर्य, अमेठी में बहुजन समाज पार्टी प्रभारी सत्यभान सिंह, देवरिया के युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेंद्र कुमार मौर्य आदि पार्टी में शामिल हुए।

स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे ने सपा में शामिल होने के बाद कहा, भाजपा पिछड़े वर्ग की विरोधी है। इस सरकार में हमारे समाज का शोषण हो रहा है। इसी शोषण के कारण हम बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए लेकिन यहां भी यही हो रहा है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो