फुटबाल विश्वकप से चंद घंटे पहले इंग्लैंड के मार्कस रैशफोर्ड चोटिल

Marcus Rashford suffers injury in final england training session before fight to world cup

मॉस्को। इंग्लैंड के फारवर्ड मार्कस रैशफोर्ड गुरूवार से शुरू हो रहे फीफा विश्वकप से ठीक पहले यहां अपने आखिरी ट्रेनिंग सत्र में चोट लगा बैठे जिससे टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

इंग्लैंड के मैनेजर गैरेथ साउथगेट ने बुधवार को बताया कि रैशफोर्ड को मॉस्को में टीम के अंतिम ट्रेनिंग सत्र के दौरान हल्की चोट लग गई। मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए पिछले सत्र में सभी चैंपियनशिपों में कुल 13 गोल करने वाले रैशफोर्ड ने अभ्यास मैचों में भी काफी प्रभावशाली प्रदर्शन किया था जिसमें कोस्टा रिका के खिलाफ मैच में उनका काफी दूर से किया गया गोल यादगार रहा था।

20 वर्षीय फारवर्ड के साउथगेट की टीम में जगह बनाने की पूरी उम्मीद थी लेकिन उनका टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ घंटे पूर्व चोटिल होना टीम के लिए बड़ी समस्या है। साउथगेट ने मीडिया से कहा कि मार्कस को हल्की चोट लग गई है और यह गंभीर नहीं है। हम अगले सत्र में उनकी फिटनेस को देखेंगे। हमारे पास अभी तैयारी के लिए एक सप्ताह का समय है।

साउथगेट ने बताया कि उन्होंने विश्वकप के सोमवार को ट्यूनीशिया के खिलाफ होने वाले ओपनिंग मैच के लिए फिलहाल लाइनअप तैयार नहीं किया है लेकिन कुछेक खिलाड़ियों के बीच मुकाबला नजदीकी है और रेपिनो में ट्रेनिंग के बाद वह इसका फैसला करेंगे। इंग्लैंड की टीम ग्रुप जी में है जहां उसका मुकाबला पनामा और बेल्जियम से भी होगा।