अजयमेरु प्रेस क्लब में रही वैवाहिक वर्षगांठ और जन्मदिन की धूम

अजमेर। यूं अजमेर में पत्रकारों की लंबी फेहरिस्त है, बाकायदा एक नहीं बल्कि दो प्रेस क्लब हैं अजमेर में। इसी में से एक गांधी भवन स्थित अजयमेरु प्रेस क्लब में सोमवार को नजारा कुछ बदला बदला सा था।  मौका था पत्रकार नरेश राघानी और उनकी पत्नी माला नरेश की वैवाहिक वर्षगांठ का। खास बात यह रही कि वैवाहिक वर्षगांठ के साथ नरेश राघानी का जन्मदिन भी होता है।

इसके अलावा विजय हंसराजानी की पत्नी पिंकी हंसराजानी, क्लब के सदस्य धीरेन्द्र पालरिया और अमरसिंह राठौड की पत्नी रेखा राठौड का जन्मदिन भी गीत संगीत की महफिल के साथ मनाया गया।

बतादें​ कि अजयमेरु प्रेस क्लब में गाहे बगाहे गाना बजाना  जैसी सांस्कृतिक गतिविधियां होती ही रहती हैं। क्लब के हर सदस्य के जन्मदिन और वैवाहिक वर्षगांठ मनाए जाने जैसी अनूठी परंपरा यहां के अतिरिक्त बिरले ही कहीं ओर देखने को मिलेगी।

सोमवार को खासकर राघानी दंपती को बधाई देने के लिए प्रेस क्लब के सभी सदस्य उत्साहपूर्वक जुटे और धूमधाम से उनकी वैवाहिक वर्षगांठ और सदसय साथियों का जन्मदिन मनाया। सभी सदस्यों ने सहभोज में भाग लिया।

इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रताप सिंह सनकत, महासचिव विनीत लोहिया, सोमरतन आर्य, रमेश अग्रवाल, राजेन्द्र गुंजल, गिरधर तेजवानी, अखिलेश जैन, पीके शर्मा, डॉ लाल थदानी, एडवोकेट बबीता टांक, प्रेस क्लब कार्यकारिणी के पदाधिकारी, सदस्य तथा अतिथि मौजूद रहे।