कैथल : महिला से तीन लोगों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी अरेस्ट

married woman gangraped by three in Kaithal
married woman gangraped by three in Kaithal

कैथल। हरियाणा की कैथल पुलिस ने तीन दिन पहले एक महिला से सामूहिक बलात्कार करने और उन्हें जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी कुलदीप उर्फ बालू को गिरफ्तार किया था और सोमवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार तीन अगस्त की रात जब उनके पति एक रिश्तेदार के इलाज के सिलसिले में चंडीगढ़ गए हुए थे, घर में चार लोग घुसे और तीन लोगों ने उनके साथ बलात्कार किया।

बाद में उन्हें मारने के उद्देश्य से गले में रस्सी डालकर छत के गार्डर से लटका दिया और भाग गए। बाद में रस्सी टूटने के कारण वह बच गईं। उन्होंने अपने पति काे फोन पर घटना के बारे में बताया जिन्होंने अपने भाई को घर भेजकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में अपना अपराध कबूल किया है और बताया है कि उसे पता चला कि महिला घर में अकेली है जिसके बाद उसने और अन्य आरोपियों ने इस कृत्य को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस बीच हरियाणा महिला आयोग की सदस्य सुमन बेदी ने अस्पताल में पीड़िता से मुलाकात की और कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ऑटो में गैंगरेप के तीन दोषियों को अंतिम सांस तक कैद की सजा