विवाहित महिला को ब्लैकमेल कर पडोसी युवक करते थे गैंगरेप

married woman gangraped by two youths in ashok nagar
married woman gangraped by two youths in ashok nagar

अशोकनगर। मध्यप्रदेश के अशोकनगर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का गुरुवार को मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गौशाला मोहल्ले की रहने वाली महिला ने उसके पड़ोस में ही रहने वाले दो लोगों पर जबरन घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है।

पीडि़ता का आरोप है कि दोनों आरोपी लंबे समय से उसे ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण कर रहे थे। रिपोर्ट लिखवाने गई तो पुलिस ने रेप का मामला दर्ज नहीं किया। जिसके बाद उसने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की।

पीडि़ता ने बताया कि उसका पति बड़ी जेसीबी चलाना सीखने के लिए इंदौर गया हुआ है। जिसका फायदा उठाकर मोहल्ले के रवि कलावत व बलराम यादव 28 मई की रात जबरदस्ती उसके कमरे में घुस आए और उसके साथ सामूहिक दुष्कृत्य किया। तभी उसके देवर जाग गए और वहां पहुंचा।

तब बलराम तो भाग गया, लेकिन रवि पकड़ में आ गया। डायल 100 से वे लोग थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई तो पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज नहीं किया। जिसके बाद वह पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत करने पहुंचे, तब एसपी के हस्तक्षेप के बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया गया।

14 साल की लडकी से रेप

वहीं दूसरी ओर देहात थाना क्षेत्र में शंकर कॉलोनी निवासी एक 14 वर्षीय नाबालिग ने मोहल्ले के ही एक युवक पर दुष्कृत्य का आरोप लगाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडिता ने शिकायत की है आरोपी मनोज पुत्र बाबूलाल कुशवाह पीडि़ता को जबरन खंडहर में ले गया और गलत काम किया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट सहित पाॅक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।