जौनपुर में विवाहिता से दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने की हत्या

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौंनपुर के बरसठी क्षेत्र के रसूलहा गांव में बदमाशों ने एक विवाहिता की दुष्कर्म करने के बाद ईट पत्थरों और राड से सिर कुचकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि बरसठी क्षेत्र के रसुलहां गांव निवासी विनोद कुमार की पत्नी प्रीति (26) अपने घर में अकेली ही रहती थी। रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर पहले विवाहिता की साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसके सिर को ईट पत्थरों और राड से कूच कूच कर हत्या कर शव को निर्वस्त्र छोड़ कर बदमाश फरार हो गए।

बदमाशों ने विवाहिता चेहरे को पूरी तरह बदरंग कर दिया गया है। विवाहिता का पति विनोद कुमार रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहता है विवाहिता के पास कोई भी औलाद अभी तक नहीं है।

उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह घर का दरवाजा खुला देख पड़ोसियों को शक हुआ तो अंदर जाकर हत्या की दृश्य देखकर बाहर चले आए और सूचना प्रभारी निरीक्षक बरसठी मुन्नाराम धूंसिया को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

मृतका के सास ससुर घर से थोड़ी दूर मशीन पर सोए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।