विवाहिता को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप, अश्लील फोटो व वीडियो से ब्लैकमेल

सादुलपुर। चूरू जिले के राजगढ कस्बे की वार्ड 22 निवासी एक महिला को डरा धमका कर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी देकर व नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पीडिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी ने किसी को बताने पर उसके पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी देता है। पीडिता ने एक वर्ष में अपने साथ बार-बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीडिता ने बताया कि आरोपी द्वारा एवं अपने साथियों से उसके घर में कभी पत्थर, कभी ईंट तो कभी चाकू आदि सामान रात्रि के समय फैंकने है।

पीडिता ने आरोपी के कहे अनुसार नहीं चलने पर अपनी अश्लील व गन्दी फोटो सार्वजनिक करके उसे समाज में बदनाम करने व अपने पति व बच्चों को जान से मरवाने की आंशका जाहिर करते हुए अपनी जान माल की सुरक्षा की मांग की है।

फोन पर हुई बात के बाद उलझती गई

राजगढ थाने में दर्ज प्रकरण में पीडिता का आरोप है कि एक साल पहले वह अपने रिश्तेदार के पास फोन कर रही थी, गलती से फोन संदीप पुत्र महावीर जाट निवासी थान मठुई को लग गया, जिस पर आरोपी संदीप धीरे-धीरे उसके चुपड़ी बाते करने लगा। धीरे-धीरे बातें लम्बी होने लगी और आरोपी उसे अकले मिलने की जिद करने लगा। मगर पीडिता ने अकेले मिलने से मना करती रही।

आरोप है कि आज से करीबन एक साल पहले जब वह अकेली हल्का थान मठुई रोही के स्थित खेत में गई थी तो आरोपी संदीप खेत में आ गया तथा उसे अकेली देखकर चाकू की नोंक पर उसे डरा धमका कर दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील फोटो खींच ली।

उसने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसके पति व बच्चों को जान से खत्म कर उसकी फोटो सार्वजनिक कर देगा। बदनामी डर से किसी को नहीं बताया, मगर आरोपी संदीप लगातार उसे ब्लेकमेल करता रहा और जहां चाहता उसे बुलाता रहा।

आरोप है कि आरोपी संदीप ने एक बार उसे राजगढ में स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो बना ली। इसके बाद 5 अक्टूबर 2021 को संदीप आधी रात उनके घर में घुस गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसके बाद अलग-अलग नम्बरों से उसे फोन कर धमकिया दे रहा है। तंग आकर पीडिता ने अपना नम्बर भी बन्द कर दिया तो वह उसकी गली में चक्कर लगाने लगा। वह खुद एवं अपने साथियों से कभी पत्थर, कभी ईंट कभी चाकू सामान आधी रात को फिंकवाता है।

आरोप है कि 13 मई 22 को उसे गली से बाहर बुलाया, जिस पर उसने मना कर दिया तो रात दिन उसका पीछा कर रहा है। इसी बीच 19 जुलाई 22 को वह अपनी जेठानी के साथ किश्त भरवाने जा रही थी तो आरोपी मोटरसाईकिल लेकर उसके पीछे आ गया और उसे खुलेआम धमकी दी कि या तो उससे मिलने के लिए अकेली उसके साथ चलू नहीं तो वह जबरदस्ती से उसे उठाकर ले जाएगा, मगर पीडित को शोर मचाने पर वहां से भाग गया।

आरोप है कि 25 जुलाई 2022 को वह घर पर थी तो करीबन 8.30 बजे संदीप व उसके साथी रवि व दो अन्य जिनके वह नाम नहीं जानती, उसकी गली में चक्कर काटने लगे और रवि ने उसके घर के अन्दर सामान फैंकना शुरू कर दिया तो उसके घर वालो ने रवि को मौके से पकड़ लिया, लेकिन संदीप व अन्य दो साथी भाग गए।

आरोप है कि संदीप लगाकर एक साल से उसके साथ कई बार डरा धमका कर दुष्कर्म कर चुका है तथा विरोध करने पर उसने जीना दुर्भर कर दिया है और उसे डर है कि उसकी गन्दी फोटो सार्वजनिक करके उसे व उसके परिवार को समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा तथा उसके कहे अनुसार नहीं चलने पर उसके पति व बच्चों को जान से मरवा सकता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।