अलवर : विवाहिता से रेप करके फोटो खींचने का मामला दर्ज

अलवर। राजस्थान में अलवर के कठूमर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता से दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो खींचकर धमकाने का मामला सामने आया है।

थानाधिकारी राजेश कुमार ने बुधवार को बताया एक महिला ने मामला दर्ज कराया कि 21 जनवरी को मध्यान्ह करीब बारह बजे वह अपने खेत से तूड़ी लेकर घर जा रही थी कि खेत के पास रिंकू यादव और दौलत यादव उसे जबरन खेत में ले गए और वहां रिंकू ने उससे दुष्कर्म किया जबकि दौलत ने मोबाईल से फोटो खींच लिए। दोनों ने इसके बारे में बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडीकल कराकर जांच शुरु कर दी गई है। मामले की जांच लक्ष्मणगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा कर रहे हैं।

बालिका से रेप के आरोपी को मृत्यु होने तक का कारावास

अलवर की पोस्को अदालत (संख्या एक) छह वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी को बुधवार को मृत्यु होने तक जेल में रहने की सजा सुनाई। न्यायाधीश अजय शर्मा ने आरोपी हरजीराम को एक बालिका से दुष्कर्म करने का दोषी मानते हुए उस पर 45 हजार रुपए का जुर्माना भी किया।

मामले के अनुसार अक्टूबर 2015 में तिजारा थाना क्षेत्र में हरजीराम एक छह वर्षीय बालिका को बिस्कुट दिलाने का लालच देकर उसे मोटरसाइकिल से ढूंढ में सुनसान स्थान पर ले गया और दुष्कर्म किया।