ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली विवाहित युवती को बंधक बनाकर रेप

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के अनुपगढ थाना क्षेत्र में शादी के लिए एक युवती का दुल्हन के मेकअप करने के बहाने एक ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली ब्यूटीशियन अपहरण कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 26 वर्षीय विवाहित यह युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। पीड़िता ने बताया कि गुरुवार दोपहर को नरेश नायक निवासी चक 6-एनजैडपीडी ने फोन किया और कहा कि उसके रिश्तेदारी में एक युवती की शादी है। हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र के गांव फतूही में विवाह है, जिसके लिए युवती का दुल्हन मेकअप करना है।

पीड़िता के अनुसार उसने वहां जाने के लिए हां कर दी। नरेश ने उसे शाम छह बजे अनूपगढ़ में बस अड्डे के पास आने के लिए कहा। गाड़ी में बिठाने के बाद नरेश ने कहा कि घडसाना से उसके भाई को भी साथ लेकर जाना है। वह उसे बहाने से गढ़साना में भाई के घर ले आया, जहां मकान में कोई भी नहीं था।

जब उसने वहां से जाने के लिए कहा तो नरेश ने डरा धमकाकर घर में ही बंधक बना लिया। रात को जबरन दुष्कर्म किया। अगले दिन शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे वह बांडा कॉलोनी के पास चलती गाड़ी से उसे धकेल कर चला गया। पुलिस ने बताया कि धारा 366 और 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का डॉक्टरी मुआयना करवा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

नाबालिग ममेरी बहन के अपहरण और रेप के आरोप में युवक अरेस्ट