फिरोजपुर बांगर में मारुति कंपनी के कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के गांव फिरोजपुर बांगर में मारुति कंपनी के एक कर्मचारी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर शव को घर के बाहर फेंक दिया गया।

गांव फिरोजपुर बांगर निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार सुबह उसके पड़ोसी ने बताया कि उसका बेटा दीपक (28) गली में बेसुध अवस्था में पड़ा है। वह गली में पहुंचे तो दीपक के शरीर पर चोट व रगड़ के कई निशान थे। वह उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खरखौदा लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नरेश का कहना है कि दीपक बुधवार देर शाम बाइक लेकर निकला था। वह मारूति कंपनी में नौकरी करता था। देर रात जब वह घर नहीं आया तो उसकी पत्नी प्रेमवती व पुत्रवधू उसे तलाश करते हुए खेत में गई थी। वहां उन्होंने दीपक को उसके साथी मुकेश, अनुज व साहिल के साथ बैठा देखा था। जिसके बाद वह घर आ गई।

उसके बाद उसका बेटा रात तक घर नहीं पहुंचा। सुबह उसका शव ही गली में पड़ा मिला। नरेश ने शक जताया कि उसके साथियों ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

परिजनों ने बताया कि दीपक परिवार का इकलौता बेटा था। दीपक की भी करीब पांच साल पहले शादी हो चुकी है। उसे दो लडक़े हैं। दीपक की हत्या के बाद से परिवार का रोकर बुरा हाल है।
खरखौदा के थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने इस बात की पुष्टि की कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है।

युवक के पिता ने गांव के ही तीन युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों से पर्दा उठ सकेगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।